Main Slideउत्तर प्रदेशट्रेंडिगदेशबड़ी खबरमनोरंजन

दीपिका के सपोर्ट में मनोज तिवारी,बोले की दीपिका को स्पष्ट करना चाहिए कि वह कन्हैया कुमार के साथ क्यों खड़ी थीं

दीपिका के सपोर्ट में मनोज तिवारी,बोले की दीपिका को स्पष्ट करना चाहिए कि वह कन्हैया कुमार के साथ क्यों खड़ी थीं
बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के जवाहर नेहरु विश्वविद्यालय जाने के बाद छिड़े विवाद पर भारतीय जनता पार्टी के कई नेताओं ने उनकी आने वाली फिल्म की बहिष्कार की बात कहीं है, मगर इसके उलट दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी ने उन्हें देशभक्त बताया है और कहा है कि उन्हे कोई गुमराह कर रहा है।

मनोज ने दीपिका के जेएनयू जाने के सवाल पर कहा है कि उन्हें स्पष्ठ करना चाहिए कि वह वहां किसका समर्थन करने गई थी वही वह कहते हैं कि बेशक दीपिका जेएनयू गई थी मगर इसका मतलब यह नहीं है कि वह देशद्रोही हैं। वह कहते हैं कि उनकी फिल्म छपाक का बहिष्कार नहीं होना चाहिए। वह एक देशभक्त सुपरस्टार हैं उन्हें कोई गुमराह कर रहा हैं मनोज ने कहा कि मुझे लगता है कि दीपिका वहां छात्रों के साथ हुई हिंसा का विरोध करने गई थी। हिंसा का विरोध करना गलत नहीं हैं। लेकिन मुझे लगता है उनको गुमराह किया गया था।

वह वहां टुकड़े-टुकड़े गैंग के सरगना के साथ खड़ी थी जो कि इंडियन आर्मी मुर्दाबाद के नारे लगाते हैं दीपिका पादुकोण का अपना निर्णय है कि वह‘ भारतीय सेना मुर्दाबाद ’कहती हैं या भारतीय सेना का सम्मान करने वाले देशवासियों के साथ खड़ी होती हैं। मनोज ने कहा कि दीपिका को गलत जानकारी देकर उनको वहां ले जाया गया है. दीपिका का विरोध करने वालों के बारे में मनोज का कहना है कि सबको अधिकार है कि हिंसा के विरुद्ध बोले वही मनोज का यह भी कहना है कि इन लोगों ने दीपिका की इमेज को खराब करने की कोशिश की अपने झूठ से ऐसा मुझे लगता है. मेरा यह मानना है कि मैं अंदाजा ही लगा सकता हूं.

Related Articles

Back to top button