Main Slideउत्तर प्रदेशमनोरंजन

जूही चावला, दिलीप ताहिल जेएनयू हिंसा, सीएए पर भाजपा के विरोध में हुए शामिल

जूही चावला, दिलीप ताहिल जेएनयू हिंसा, सीएए पर भाजपा के विरोध में हुए शामिल देश में गर्माए मुद्दे जैसे नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और फिर जेएनयू हिंसा को लेकर बॉलीवुड दो में बंटता नजर आ रहा है. जहां एक तरफ कई सेलेब्स इसका कड़ा विरोध कर रहे हैं तो वहीं कुछ सेलिब्रेटी इसके समर्थन में उतरते नजर आ रहे हैं. ताजा मामला मुंबई का है जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला सीएए का समर्थन करती नजर आईं.दरअसल जूही चावला मुंबई में फ्री कश्मीर में शिरकत करने गईं थी.

Loading...

यहां वीर सावरकर स्मारक पर उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इसमें जूही के साथ एक्टर दिलिप ,बीजेपी नेता सुधीर और गोपाल शेट्टी भी दिखाई दिए. इसमें बीजेपी कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र की सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने देश में हाल ही में अशांति के खिलाफ प्रदर्शन किया। मुंबई में वीर सावरकर स्मारक पर विरोध प्रदर्शन किया गया।

इस समारोह में जूही चावला और दिलीप ताहिल सहित कई बॉलीवुड हस्तियां  भी रही थी मौजूद प्रदर्शनकारियों ने एंटी-सीएए और एनआरसी विरोधी प्रदर्शनों पर अपनी चिंता जताई है साथ ही उन्होंने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा के कई उदाहरणों पर भी सवाल उठाया है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV