Main Slideउत्तर प्रदेशदेशबड़ी खबर

CAA हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मिलने कानपुर के बाबूपुरा पहुंचे अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव आज कानपुर पहुंचे नागरिकता संशोधन कानून के विरोध प्रदर्शन के दौरान हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात की आपको बता दें की 20 दिसंबर को जुमे की नमाज के बाद बाबूपुरवा में हुई हिंसा जिसमें तीन लोगों जिनके नाम मोहम्मद सैफ, आफताब आलम और रईस खान की मौत हो गई थी, जबकि 10 लोग घायल हो गए थे. मामले में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम जांच कर रही है. शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि बलवाइयों की गोली से ही तीनों की मौत हुई.

Loading...

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अखिलेश सबसे पहले मृतक रईस के परिजनों से मुलाकात करेंगे, इसके बाद वह दोनों मृतकों के परिजनों से मिलेंगे. उधर अखिलेश के दौरे को लेकर कानपुर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. पुलिस के अनुसार सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस व अद्र्धसैनिक बलों की तैनाती बाबूपुरवा में की गई है.

उधर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव के कानपुर दौरे को राजनीति से प्रेरित बताया है. उन्होंने कहा कि प्रियंका और अखिलेश ने सीएए पर मुसलमानों को गुमराह किया. दोनों के बीच मुस्लिम वोटों को लेकर खींचतान मची रहती है. मुस्लिम वोटरों को अपने पाले में करने के लिए अखिलेश कानपुर जा रहे हैं. वहीं कानून व्यवस्था पर डिप्टी सीएम ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पहले से बेहतर हुई है. अपराधियों को सरकार में बख्शा नहीं जा रहा है. दूसरी सरकारों में अपराधियों को सरकार का संरक्षण मिलता था.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV