Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में हिंसा पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार को घेरा

अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान आया सामने कहा की यदि हिंसा को न रोकने के लिए सर्वोच्च अधिकारियों से निर्देश प्राप्त नहीं होता तो दिल्ली पुलिस मदद नहीं कर सकती राजनीतिक सरगर्मियों के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर जमकर साधा निशाना दिल्ली का कानून व्यवस्था को लेकर केजरीवाल ने बीजेपी पर तंज भी कसा है. केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस के बहाने मोदी सरकार को घेरा केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली पुलिस क्या कर सकती है? उन्हें तो ऊपर से आए आदेश को मानना होता है.

अरविंद केजरीवाल बोले कि इसमें वह दिल्ली पुलिस की गलती नहीं मानते। उन्हें तो ऊपर से आदेश आता है। कहा जाता है कि हिंसा होने दो, हमला करके हमलावरों से आदेश अगर आया कि आपको हिंसा नहीं रोकनी है, लॉ ऐंड ऑर्डर ठीक नहीं करना है तो वे बेचेरे क्या करेंगे।अगर पुलिस को आदेश दिया जाएगा कि रेप नहीं होने चाहिए, अपराध रुकने चाहिए। तो ऐसा ही होगा। वे आदेश मानते हैं, वरना नौकरी चली जाएगी.

दिल्ली सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार दिल्ली पुलिस को जैसा ऑर्डर देती है वह वैसे ही काम करती है। केजरीवाल ने साफ कहा कि हिंसा रोक पाने में दिल्ली पुलिस की गलती नहीं है।केजरीवाल बोले, पुलिस सिर्फ ऑर्डर मानती है केजरीवाल बोले, ‘दिल्ली पुलिस क्या कर सकती है? ऊपर केजरीवाल बोले कि उन्होंने डोर स्टेप सर्विस से रिश्वत बंद की। सरकार हर प्रॉजेक्ट में पैसे बचा रही है। उन्होंने कहा कि वजीरपुर फ्लाइओवर में करीब 100 करोड़ रुपये बचाए गए।

Related Articles

Back to top button