Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरदेशप्रदेशबड़ी खबर

JNU विवाद पर स्मृति ने दीपिका पादुकोण पर साधा निशाना

फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी जाने के मुद्दे पर विवाद थमता नजर नहीं आ रहा है. अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दीपिका पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि पहले वो ये बताएं कि आखिर उनकी राजनीतिक विचारधारा क्या है. ईरानी ने ये बातें एक कार्यक्रम में कही.

स्मृति ने कहा की मैं ये जानना चाहती हूं कि उनकी राजनीतिक विचारधारा क्या है. जिस किसी ने भी ये खबर पढ़ी उन्हें ये पता है कि वो आखिर वहां क्यों गई. ये हमारे लिए हैरानी की बात नहीं है कि वो उन लोगों के साथ खड़ी हुईं, जो भारत की बर्बादी चाहते हैं. वो उनके साथ खड़ी हुईं, जिन्होंने लाठियों से लड़कियों के प्राइवेट पार्ट्स पर हमला किया. मैं उनका ये अधिकार छीन नहीं सकती.ईरानी ने ये भी आरोप लगाया कि दीपिका कांग्रेस से जुड़ी हैं. उन्होंने कहा की दीपिका ने साल 2011 में ये ही बता दिया था कि वो कांग्रेस पार्टी का समर्थन करती हैं.

JNU में स्टूडेंट्स पर नकाबपोश हमलावरों के हमले को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि इस मसले पर अभी जांच चल रही है, इसलिए वो अपनी राय नहीं देंगी. ईरानी ने कहा, ‘मैं इतना ही कहूंगी कि इस मामले में जांच चल रही है. मैं संवैधानिक पद पर हूं और पुलिस की ओर से जांच के पहलू कोर्ट के समक्ष रखे जाने तक कुछ कहना ठीक नहीं होगा.’

Related Articles

Back to top button