Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशबड़ी खबरविदेश

कांग्रेस नेता अधीर रंजन का विवादित बयान…

CAA के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच जुबानी जंग अभी भी जारी है लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के द्वारा बीते दिनों दिए गए बयान पर अभी बवाल खत्म ही नहीं हुआ था कि उन्होंने एक और बयान दिया है. मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी वाले उनका परिचय पाकिस्तानी के तौर पर करवाते हैं, आज मैं कहना चाहता हूं कि हां मैं, पाकिस्तानी हूं.पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना में कांग्रेस नेता ने कहा, ‘मुझे पाकिस्तानी कहकर बुलाया जाता है, आज मैं कहना चाहता हूं कि हां, मैं पाकिस्तानी हूं. आप जो करना चाहते हैं, वो कर सकते हैं.

आज हमारे देश में कोई सही बात नहीं कह सकता है, क्योंकि अगर आप सच कहते हो तो आपको देशद्रोही कह दिया जाता है.’गौरतलब है कि अधीर रंजन के इससे पहले भी एक बयान पर भी बवाल हो चुका है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के DSP देवेंद्र सिंह के आतंकी कनेक्शन सामने आने के बाद अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि अगर देवेंद्र सिंह, देवेंद्र खान होता तो RSS की ट्रोल आर्मी इस मसले को अभी तक काफी उछाल देती. अधीर रंजन के इस बयान पर भी काफी विवाद हुआ था.

जिसके बाद कांग्रेस ने खुद को इस बयान से अलग किया था वही बतादे की इससे पहले भी अधीर रंजन चौधरी के कई बयान बवाल की वजह बन चुके हैं, जैसे कि उनके द्वारा लोकसभा के अंदर जम्मू-कश्मीर के मसले को अंतरराष्ट्रीय बताना हो. बीजेपी की ओर से इस मुद्दे पर भी बवाल किया गया था. इसके अलावा अधीर रंजन चौधरी एक बयान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को घुसपैठिया बता चुके हैं.

Related Articles

Back to top button