Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशबड़ी खबर

यूपी में सड़क हादसों में गई 7 लोगों की जान…

उत्तर प्रदेश में आज दो हादसे हुए, जिसमें कुल 7 लोगों की जान चली गई. एक तरफ कन्नौज में आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिससे उसमें सवार 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं दूसरी तरफ मुरादाबाद में एक तेज रफ्तार कैंटर ने थ्री व्हीलर को टक्कर मार दी, जिससे थ्री व्हीलर पर सवार 4 लोगों की मौत हो गई कन्नौज में लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 2 महिलाएं व एक पुरुष शामिल हैं. सुबह हुए इस हादसे का कारण ड्राइवर की नींद माना जा रहा है. कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्टा के पास डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हरियाणा के गुणगांव निवासी हरीश चंद्र पंडित लखनऊ की फरहा खान व एक अन्य महिला के साथ देर रात गुणगांव से लखनऊ के लिए कार से निकले थे. करीब 3 बजे उन्होंने लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे का रास्ता पकड़ लिया. रात भर कार चलाने के बाद सुबह तड़के उन्हें नींद आने लगी.

कन्नौज के फगुहा कट के पास अचानक उनकी तेज रफ्तार कार डिवाडर से टकराकर कई बार पलट गई. हादसा इतना भयावह था कि कार के पूरी तरह परखच्चे उड़ गये. हादसे की खबर पर जब यूपीडा की मोबाइल टीम ने वहां पहुंचकर रेस्क्यू किया तो गाड़ी में सवार तीनों के शव ही बाहर निकले.

Related Articles

Back to top button