Main Slideउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

अखिलेश यादव CAA पर बोले ये बीजेपी का गेमप्लान नोटबंदी की तरह

आपको बता दे की अखिलेश सीतापुर के दौरे पर है इस दौरान वे बाराबंकी पहुंचे समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने केंद्र की बीजेपी सरकार की नीति पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन कानून ठीक उसी तरह है जैसे नोटबंदी के समय था. नोटबंदी में लोगों को बैंकों की लाइन में खड़ा कर दिया और अब कागजात दिखाने के लिए लाइन में खड़ा करेंगे. बीजेपी मूल मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए जनता को उलझा रही है. प्रदेश सरकार को कानून-व्यवस्था पर घेरते हुए अखिलेश ने कहा कि अब तो एक आइपीएस आरोप लगा रहा है कि ट्रांसफर पोस्टिंग में भ्रष्टाचार हो रहा है

Loading...

वही अखिलेश यादव ने नए कानून पर सरकार की नीयत पर सवाल भी खड़ा करते हुए कहा कि बीजेपी आज मूल मुद्दों पर असफल होने के बाद जनता को उलझाये रखने के लिए यह कानून लेकर आई है. उसका यह गेमप्लान ठीक उसी तरह है जैसा कि नोटबंदी के समय था. नोटबंदी के समय लोगों को बैंकों की लाइन में खड़ा कर दिया और अब कागजों को दिखाने के लिए लाइन में खड़ा करने का इरादा है. आखिर क्या कारण है कि जब संसद के दोनों सदनों में बहस हो गई तो अब वह चौराहों पर जाकर जनता के बीच CAA क्या है यह बात समझानी पड़ रही है.

सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि वह चाहते ही नहीं हैं कि कानून व्यवस्था सुधरे. ऐसा देश के इतिहास में कभी नहीं हुआ कि एक आइपीएस खुद यह आरोप लगा रहा है कि आईपीएस के ट्रांसफर में पैसा लिया जा रहा है. एक आइपीएस एक वीडियो वायरल कर रहा है दूसरा अलग वीडियो वायरल कर रहा है. ऐसा कभी नहीं हुआ. कम से कम दोषी आइपीएस लोगों को बर्खास्त करने का प्रस्ताव तो भेजें वो भी दिल्ली।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV