Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस भड़के संजय राउत के बयान पर

संजय राउत अक्सर अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहते हैं कभी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर की गई टिप्पणी को लेकर उनका खासा विरोध हो रहा है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने अब कहा है कि छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज को लेकर भी राउत ने जो टिप्पणी की है, उसके बारे में तो मुगलों ने भी नहीं सोचा होगा वही फडणवीस ने कहा की संजय राउत ने जिस तरह उदयनराजे भोसले और छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशजों के खिलाफ बयान दिया है, वो कुछ ऐसा है कि जो मुगलों के वंशजों द्वारा भी नहीं दिया गया होता अगर वो जीवित होते.

वही देवेंद्र ने कहा की मुझे लगता है कि सत्ता में रहने का अहंकार ठीक नहीं है उन्होंने जो कहा है वो बयान उन्हें फौरन वापस ले लेना चाहिए. उन्हें छत्रपति शिवाजी महाराज के परिवार से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए वरना महाराष्ट्र उन्हें कभी माफ नहीं करेगा.’ बताते चलें कि संजय राउत से बीजेपी नेता और शिवाजी महाराज के वंशज उदयनराजे भोसले से शिवाजी महाराज का वंशज होने के सबूत मांगे थे.बताते चलें कि शिवसेना सांसद संजय राउत के ‘इंदिरा गांधी’ को लेकर दिए बयान पर जमकर राजनीति हो रही है.

राउत ने यह कहकर सनसनी मचा दी थी कि इंदिरा गांधी मुंबई आकर करीम लाला से मुलाकात किया करती थीं. उनके बयान के बाद महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं ने इसपर आपत्ति जताई. विरोध होता देख उन्होंने कहा, ‘अगर किसी को लगता है कि मेरे बयान से इंदिरा गांधी की छवि धूमिल हुई है, या किसी की भावनाएं आहत हुई हैं, तो मैं अपना बयान वापस लेता हूं.’

Related Articles

Back to top button