दिल्ली एनसीआर

Delhi Assembly Election 2020 : अरविंद केजरीवाल के नामांकन से पहले ही प्रचार जुटी फैमिली, पत्नी सुनीता और बच्चों ने मांगे वोट

नई दिल्ली, दिल्ली विधानसभा चुनाव-2020 के लिए आम आदमी पार्टी ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है।अरविंद केजरीवाल को फिर से दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाने के लिए उनका परिवार भी प्रचार में उतर गया है। इसी कड़ी में छुट्टी के दिन रविवार को मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल, बेटी हर्षिता और बेटे पुलकित ने वेस्ट किदवई नगर के रिहायशी इलाके में जाकर प्रचार किया। परिवार हर घर जाकर डोर-टू-डोर प्रचार कर रहा है।

केजरीवाल के बेटे पुलकित भी कैंपेनिंग में अपनी मम्मी और बहन के साथ मौजूद रहे। उनके साथ केवल एक-दो स्थानीय पार्टी कार्यकर्ता और थे। वे लोग अंसारी नगर और तिलक मार्ग समेत आस-पास के कुछ अन्य इलाकों में गए और घर-घर जाकर केजरीवाल सरकार का रिपोर्ट कार्ड बांटकर चुनाव में आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील की।

यह पहली बार नहीं है कि चुनाव प्रचार में सीएम का परिवार उतरा हो। इससे पूर्व वर्ष 2013 व 2015 के विधानसभा चुनाव में भी उन्होंने प्रचार किया था। उस समय उनकी पत्नी सरकारी नौकरी में होने के चलते प्रचार नहीं कर पाई थी, लेकिन बाकी सदस्यों ने प्रचार में पूरी भूमिका निभाई थी। बेटी हर्षिता ने तो पांच महीने की छुट्टी ले रखी है ताकि पापा केजरीवाल का चुनाव प्रचार कर सकें। वहीं, बेटा भी प्रचार करता नजर आया।

Related Articles

Back to top button