Main Slideजम्मू कश्मीरबड़ी खबर

अनुराग ठाकुर बोले कश्मीरी पंडितों के कश्मीर में वापस आने का सही समय आ गया

जम्मू में वित्त और कॉरपोरेट मामलों के लिए अनुराग ठाकुर ने एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि कश्मीरी पंडितों के कश्मीर में वापस आने का सही समय आ गया है उन्होंने कहा की मुझे लगता है कि कश्मीरी पंडितों के कश्मीर में वापस आने और उनके अधिकारों को वापस पाने के लिए सही समय आ गया है बता दें, जम्मू-कश्मीर में अपने जन संपर्क कार्यक्रम के तहत नौ केंद्रीय मंत्रियों ने जम्मू क्षेत्र में रविवार को नौ जगहों का दौरा किया.

Loading...

साथ ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कटरा गईं और महेंद्रनाथ पांडेय ने धनशल का दौरा किया. अर्जुन राम मेघवाल व जी.मुरलीधरन ने कठुआ, जबकि अनुराग ठाकुर व पीयूष गोयल ने जम्मू में जन संपर्क कार्यक्रम में भाग लिया.इसके अलावा केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने उधमपुर का दौरा किया, आर.के.दोधा और अश्विनी चौबे ने सांबा का दौरा किया.

यह 36 केंद्रीय मंत्रियों का सप्ताह भर लंबी यात्रा का दूसरा दिन था. इन मंत्रियों को जम्मू-कश्मीर भर में 60 जगहों का दौरा करना है. यह अनुच्छेद 370 को रद्द करने के बाद केंद्र के जन संपर्क कार्यक्रम का हिस्सा है.मंत्री जम्मू-कश्मीर का दौरा समूहों में कर रहे हैं और सरकारी अधिकारियों से मुलाकात कर रहे हैं. वे केंद्र सरकार की अलग-अलग योजनाओं के बारे में लोगों को सूचित करने के लिए जन संपर्क कार्यक्रम का आयोजन कर रहे हैं.कश्मीरी पंडितों ने मांगा समर्थन शाहीन बाग में नागिरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों से कश्मीरी पंडित अपने लिए समर्थन मांगा.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV