जम्मू कश्मीरप्रदेश

सीमा पार से भारतीय क्षेत्र में दाखिल हो गया दस वर्षीय बालक को सेना ने पकड़ा…

पुंछ में सेना के जवानों ने दस वर्षीय बालक को उस समय गिरफ्तार कर लिया जब वह देगवार सेक्टर में सीमा पार से भारतीय क्षेत्र में दाखिल हो गया। कुछ समय सेना ने बालक से पूछताछ करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

पुंछ पुलिस के अधिकारी बालक से पूछताछ कर रहे हैं, लेकिन वह समय-समय पर अपने बयान बदल रहा है। सोमवार की सुबह सेना के जवानों ने देखा कि एक बालक भारतीय सीमा में दाखिल हो रहा है। जैसे ही वह भारतीय क्षेत्र में दाखिल हुआ, उसी समय सेना के जवानों ने बालक को पकड़ लिया और पास में अपने शिविर में ले गए। यहां पर बालक से पूछताछ का सिलसिला शुरू किया गया।

बालक ने अपना नाम मुहम्मद अब्दुल्ला पुत्र मुन्ना निवासी देगवार, सीमा के उस पार बताया है और कहा कि वह देगवार हाई स्कूल में तीसरी कक्षा का छात्र है। बालक ने बताया कि उसकी मां अस्पताल में काम करती है और पिता वाहन चालक है।

पूछताछ के दौरान बालक ने बताया कि आठ लोगों के दल ने मुझे सीमा में दाखिल होने को कहा और कहा कि वहां पर कुछ सामान है, उसे लाना है। वे लोग मेरे पीछे-पीछे आ रहे थे, लेकिन जैसे ही मुझे सेना के जवानों ने पकड़ा उसी समय वे लोग गायब हो गए। लेकिन बालक कई बार अपने बयान को बदल चुका है। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए बालक से पूछताछ की जा रही है, लेकिन वह कुछ भी साफ नहीं बता रहा है और समय-समय पर अपने बयान बदल रहा है। 

Related Articles

Back to top button