Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

कंगना का फूटा गुस्सा,इंदिरा जयसिंह को कही ये बात……

बतादे की निर्भया के दोषियों पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने चौराहे पर फांसी देने की मांग की है। अब निर्भया की मां ने भी कंगना के बयान से सहमति जताते हुए कहा कि वह अपनी बेटी के इंसाफ के लिए लड़ रहे हैं। उन्होंने कंगना से मिले समर्थन के लिए उनका आभार भी जताया है कंगना ने फांसी की सजा का समर्थन करते हुए वकील इंदिरा जयसिंह की भी सख्त शब्दों में आलोचना की थी निर्भया की मां ने कंगना का आभार जताते हुए कहा मैं कंगना रनौत के बयान से सहमत हूं और उनका धन्यवाद करती हूं। मैं किसी की तरह महान नहीं बनना चाहती।

मैं एक मां हूं और सात साल पहले मेरी बेटी की जान गई है और मैं इंसाफ चाहती हूं। इससे पहले भी निर्भया के दोषियों की माफी की सजा माफ करने के बयान पर उन्होंने साफ कहा था कि सोनिया गांधी की तरह उनका दिल बड़ा नहीं है।फिल्म प्रीमियर के मौके पर कंगना ने कहा था, एक तो वह माइनर था, जो रेप करता है वह माइनर है ही नहीं। ऐसे लोगों को चौराहे पर मारना चाहिए उनको वहां पर हैंग करना चाहिए, उनको पता होना चाहिए कि रेप क्या होता है और इसकी सजा क्या होती है।

इतने सालों से उनकी मां और उनके पिता जी कष्ट झेल रहे हैं पूरी फैमिली की क्या हालत होगी वही कंगना ने वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह पर भी अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने कहा, इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों के कोख से बलात्कारी पैदा होते हैं, ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए। बता दें कि इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां से अपील की थी कि उन्हें निर्भया के दोषियों को माफ कर देना चाहिए।

Related Articles

Back to top button