Main Slideबड़ी खबरमध्य प्रदेश

चुनाव के दौरान हुए थे फोन टैपिंग,मुंबई साइबर सेल को दिए गए जांच के आदेश

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के दौरान शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेताओं की फोन टैंपिंग का मामला सामने आया है. इस मामले में उद्धव सरकार ने शुक्रवार को जांच के आदेश दिए हैं. यह फोन टैंपिंग चुनाव नतीजे आने के बाद सरकार बनाने की कोशिश के दौरान की गई थी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शरद पवार, उद्धव ठाकरे और संजय राउत उन नेताओं में से हैं, जिनके फोन टैप किए गए थे. फोन टैंपिंग की खबर सामने आने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि मैं बाल ठाकरे का चेला हूं, जो कुछ करता हूं, खुले तौर पर करता हूं.

Loading...

महाराष्ट्र कैबिनेट में मंत्री अनिल देशमुख ने इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए कहा कि महाराष्ट्र चुनाव के दौरान गैरबीजेपी नेताओं के फोन टैप किए जा रहे थे. हमने इस गंभीर मसले में जांच के आदेश दिए हैं. वहीं संजय राउत ने एक वरिष्ठ बीजेपी नेता का हवाला देते हुए कहा कि उन्हें पहले ही इस बारे में आगाह किया गया था.

इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि फोन टैपिंग फोन महाराष्ट्र की राजनीतिक संस्कृति नहीं है. राज्य सरकार ने कभी ऐसा कोई आदेश नहीं दिया था, जिन्होंने शिकायत की कि सभी जानते हैं कि वे कितने भरोसेमंद हैं. अगर सरकार जांच करना चाहती है कि वे ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं. महाराष्ट्र के लोगों को सच्चाई पता है. वे जल्द से जल्द जांच करें और उस रिपोर्ट को सार्वजनिक करें, अगर उन्हें जरूरत है इजरायल जाकर जांच करे.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV