Main Slideउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

रामदेव ने दिया बयान कहा इस देश में देशभक्त मुसलमान भी है

नागरिकता संशोधन कानून,एनआरसी और जामिया-जेएनयू यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा को लेकर योग गुरु बाबा रामदेव ने बड़ा बयान दिया है। सीएए को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शनों को लेकर योगगुरु ने कहा कि जिस तरह से विरोध हो रहा है, ऐसा लग रहा है कि देश में अराजकता के अलावा कुछ हो ही नहीं रहा है। उन्होंने कहा कि देश में मुसलमान देशभक्त भी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जो भी प्रदर्शन के दौरान आजादी के नारे लगा रहे हैं, वो पूरी तरह से गलत है। ये देश हर किसी का है।

Loading...

इसके साथ ही उन्होंने जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय और जामिया में हो रहे आंदोलन पर कहा कि हर समय छात्रों को आंदोलन नहीं करना चाहिए। हर समय आजादी के नारे लगाना, जब गांधी जी वाली, नेहरू वाली और भगत सिंह वाली आजादी की बात होती है तो समझ आता है, लेकिन जब जिन्ना वाली आजादी के नारे लगाते है तो ये गद्दारी है। योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून के मसले पर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने कई बार बात की है।

दोनों ने बताया है कि इससे देश के नागरिकों को कोई लेना-देना नहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ लोग अल्पसंख्यकों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। आगे उन्होंने कहा कि सीएए पर जो प्रदर्शन हो रहा है उसमें कुछ राजनीतिक पार्टियों और विदेशियों का हाथ है, ताकि देश में हिंसा जैसा माहौल पैदा हो जाए।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV