Main Slideमनोरंजन

भोजपुरी एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी ने किया खुलासा ,दिसंबर 2020 में करेंगी शादी

भोजपुरी अभिनेत्री रानी चटर्जी एक टीवी एक्‍टर के साथ रिलेशनशिन में हैं. खबरों के अनुसार अभिनेत्री इस साल दिसंबर में करीबी दोस्‍तों और परिवार के सदस्‍यों की मौजूदगी में इस मिस्‍ट्री मैन संग शादी करेंगी. खतरों के खिलाड़ी 10 की कंटेस्‍टेंट रह चुकीं रानी चटर्जी अपने पार्टनर से शादी की योजना बना रही हैं.

अब खबर आई है कि दोनों दिसंबर में शादी करने की योजना बना रहे हैं। रानी ने स्पॉटबॉय से हुई बातचीत में इस बात के बारे में बताते हुए कहा, ‘हां, मुझे मेरा जीवनसाथी मिल गया है और हम पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। साथ ही हमने इस साल दिसंबर में शादी करने का मन बनाया है। हालांकि हमने अभी तक शादी की तारीख फाइनल नहीं किया है।’

हालांकि रानी चटर्जी ने अपने लवर के नाम का खुलासा नहीं किया. वे इसे सीक्रेट रखना चाहती हैं. इस बारे में अभिनेत्री ने कहा,’ मैं इतनी जल्‍दी अपने ब्‍वॉयफ्रेंड का नाम सार्वजनिक नहीं करना चाहती. वर्ना हमारा प्‍यार दुनिया को पता चल जायेगा.’

उन्‍होंने आगे कहा,’ मैं अपने प्रशंसकों से वादा करती हूं कि शादी से कुछ महीने पहले मैं उन्‍हें आपसे जरूर मिलवाऊंगी. अभी बस मैं यही बता सकती हूं कि वो एक टीवी अभिनेता हैं. बाकी शादी होने तक इसे सीक्रेट ही रहने दें.’ हालांकि रानी ने इस बात का खुलासा किया कि शादी सीक्रेट समारोह में ही होगी.

रानी चटर्जी ने ससुरा बड़ा पैसावाला से भोजपुरी सिनेमा में अपनी शुरूआत की थी. वह भोजपुरी इंडस्‍ट्री की नामी सितारों में शुमार की जाती हैं. उन्‍होंने नागिन, चांदनी, छोटकी दुल्‍हन और घरवाली और बाहरवाली जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

Related Articles

Back to top button