Main Slideप्रदेशबड़ी खबर

सीएम हेमंत सोरेन ने गणतंत्र दिवस के मौके पर दुमका में फहराया तिरंगा

गणतंत्र दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने दुमका के पुलिस लाइन में तिरंगा फहराया और फिर बाद में जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने एक कड़ा संदेश दिया. उन्होंने कहा कि कानून को किसी को हाथ में लेने का हक नहीं है. ऐसा करने वालों के खिलाफ सरकार कड़ाई से निपटेगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि शासन और प्रशासन संवेदनशीलता से काम करेगा. हमारी सरकार राज्य की शांति बिगाड़ने वाले तत्वों से कड़ाई से निपटेगी.

Loading...

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि यह राज्य संविधान के प्रावधानों और सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुसार चलेगा. किसी को यह अधिकार नहीं दिया जा सकता है कि वे संविधान को चुनौती दें. किसी को भी हिंसा करने की छूट नहीं दी जा सकती. राज्य की शान्ति बिगाड़ने वालों के खिलाफ सरकार सख्ती से पेश आएगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि भीड़तंत्र के आगे न तो हमारी सरकार झुकेगी और न ही किसी भीड़तंत्र को अपनी मनमानी करने की छूट दी जाएगी.

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा कि चाईबासा और लोहरदगा की घटना से वह मर्माहत हैं और राज्य के हर नागरिक से यह अपील करते हैं कि संविधान से मिले अधिकारों के तहत ही वे अपनी बात रखें. सभी को अपनी बात कहने का हक है. सभी को अपनी परम्परा और संस्कृति के अनुसार जीने का अधिकार है. भारत का संविधान सभी को अपने धर्म, संप्रदाय, भाषा, परंपरा और संस्कृति के अनुसार जीवन जीने का अधिकार देता है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV