Main Slideदेशप्रदेशबड़ी खबर

NH 37 के पास एक दुकान में हुआ विस्फोट सीएम सोनोवाल बोले करेंगे कड़ी कार्रवाई

असम में 4 स्थानों पर 4 विस्फोट हुए हैं सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबित यह धमाके ग्रेनेड से किए गए है वही बतादे की सुबह सूचना आई थी कि डिब्रूगढ़ के ग्राहम बाजार में NH 37 के पास एक दुकान में विस्फोट हुआ है। हालांकि, अब राज्य में कुल चार धमाकों से शासन-प्रशासन अलर्ट है। असम के DGP भास्कर ज्योति महंत ने बताया डिब्रूगढ़ और दुलियाजान सहित 4 स्थानों पर 4 विस्फोट हुए हैं।

किसी के हताहत होने या संपत्ति के नुकसान की सूचना नहीं मिली है। हमें उल्फा पर संदेह है, प्रारंभिक जांच उस ओर इशारा कर रही है। फिलहाल जांच चल रही है।

वहीं, इससे पहले असम और चराइदेव में कुल तीन धमाके हुए हैं। बता दें कि धमाकों की सूचना मिलते ही पुलिस और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। तब DGP महंत ने कहा था हमें डिब्रूगढ़ में विस्फोट की सूचना मिली थी। जांच शुरू हो गई है, इस बात का पता लगाया जा रहा है कि इसमें कौन शामिल है।

असम के सीएम एस सोनोवाल बोले मैं विस्फोटों की निंदा करता हूं। यह कायरता का कार्य है। मैंने पुलिस को निर्देश दिया है कि इसमें शामिल लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए असम के शांतिप्रिय लोगों का विशेष धन्यवाद है क्योंकि लोगों की भागीदारी के कारण हम 33 जिलों में गणतंत्र दिवस मनाने में सक्षम रहे।

इस धमाके में भी किसी के हताहत होने की कोई जानकारी नहीं मिली थी. हालांकि, विस्फोट के कारण कई दुकानें क्षतिग्रस्त हो गई थीं। इससे पहले पिछले साल के अंत में एनआरसी- सीएए को लेकर असम में हिंसा देखने को मिली थी।

Related Articles

Back to top button