Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

अरविंद केजरीवाल ने बोला बीजेपी पर बड़ा हमला..

नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन पर अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चुप्पी तोड़ी है. दिल्ली के मुख्यमंत्री ने आज कहा कि शाहीन बाग में बंद रास्ते की वजह से लोगों को परेशानी हो रही है, बीजेपी नहीं चाहती है कि ये रास्ता खुले. दिल्ली के सीएम ने कहा कि बीजेपी वाले एक घंटे में शाहीन बाग का रास्ता खुलवाए, इसमें मेरी तरफ से हरी झंडी है वही आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत बीजेपी के अन्य नेता लगातार आम आदमी पार्टी को इस मसले पर घेर रहे थे

अब अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को इस मसले पर चुप्पी तोड़ी.शाहीन बाग के मसले पर उन्होंने कहा कि लिखकर ले लो शाहीन बाग के रास्ते 8 से पहले नहीं बल्कि 9 तारीख को खुल जाएंगे. बीजेपी चाहती ही नहीं है कि रास्ता खुले. गृहमंत्री अमित शाह, रविशंकर प्रसाद और पीयूष गोयल से अपील करता हूं कि सब शाहीन बाग जाएं, वहां के लोगों से बात करें और रास्ते खुलवाएं.

दिल्ली सीएम ने कहा कि 40 मिनट का रास्ता तय करने में 3 घण्टे लग रहे हैं.वहां जारी प्रदर्शन पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस देश में संविधान के तहत हर व्यक्ति को विरोध प्रदर्शन का अधिकार है लेकिन उस विरोध प्रदर्शन से आम व्यक्ति को तकलीफ नहीं होनी चाहिए. भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के अधीन लॉ एंड ऑर्डर आता है.

Related Articles

Back to top button