Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

अनुराग घिरे गोली मारो नारे पर चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर की सोमवार को दिल्ली में हुई रैली पर चुनाव आयोग ने रिपोर्ट मांगी है। केंद्रीय मंत्री की रिठाला में हुई रैली का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। इसमें वह यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि देशद्रोहियों को गोली मार दो। अनुराग के बयान पर कांग्रेस ने सवाल उठाए थे।

Loading...

पार्टी ने कहा था कि एक केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री का यह बयान ध्रुवीकरण की कोशिश है। इसी को लेकर दिल्ली के निर्वाचन अधिकारी ने रिठाला विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर से रिपोर्ट मांगी है। इस रैली के बाद जब अनुराग ठाकुर से नारे पर सवाल किया गया, तो उन्होंने रिपोर्टरों को पूरा वीडियो देखकर दिल्ली की जनता का मूड भांपने की सलाह दी।

दूसरी तरफ भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा है कि दिल्ली के शाहीन बाग और कोलकाता के पार्क सर्कस में धरने पर बैठे ज्यादातर लोग बांग्लादेशी और पाकिस्तानी घुसपैठिए हैं। उन्होेंने सोमवार को कहा यह प्रदर्शनकारी बच्चों और महिलाओं को ढाल बना रहे हैं। हालिया वीडियो में साफ हुआ है कि वे भारत को बांटना और असम को देश से तोड़ना चाहते हैं।

क्या इस देश के लोग कभी देश को बांटना चाहेंगे? राहुल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी सीएए के विरोध में प्रस्ताव पास करने पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ममता की सरकार संविधान के तहत बनी है और सीएए के खिलाफ प्रस्ताव पास कर उन्होंने उसी संविधान का अपमान किया है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV