Main Slideउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

वदायूँ जिले के मदनलाल इन्टर कालेज् के प्रधानाचार्य के खिलाफ ABVP के कार्यकताओं ने विरोध प्रदर्शन किया

खबर है बदायूँ से जहा वदायूँ जिले के मदनलाल इन्टर कालेज् के प्रधानाचार्य के खिलाफ ABVP के कार्यकताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और  धरने पर बैठ गए यह पूरा मामला यूपी के जिला बदायूं के कश्वा विसौली का है जहाँ आज ABVP के कार्यकर्ताओं ने मदनलाल इण्टर कालेज के प्रधानाचार्य गणेश चन्द्र गोयल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर धरने पर बैठ गये कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रधानाचार्य उनके द्वारा उठाई गयी समस्याओ पर ध्यान नहीं देते है

Loading...

तथा हमारे कार्यकर्ताओं से अभद्र भाषाओं का प्रयोग करते है आपको बता दे वैसे तो यह मामला नया नहीं है पिछले वर्ष भी छात्रों से रुपये लेकर व उन्हीं से विद्यालय की रंगाई पुतायी कराई गयी थी। मीडिया में आने के वाद जिला विद्यालय निरीक्षक ने नोटिस भेजकर जबाव माँगा था। लेकिन सॉठ गॉठ कर मामले को वहीं दफन कर दिया गया। उसके बाद प्रैक्टिकल में उन छात्रो को फेल किया गया था जिन्होंने मीडिया के सामने विद्यालय की पोल खोली थी।

इसकी भी लिखित सिकायत जिला विद्यालय निरीक्षक बदायूँ को दी गयी थी लेकिन फिर भी कोई कार्यवाही नहीं हुई प्रधानाचार्य की मीडिया में छाये रहना एक आदत सी बन गयी है ऐसा ही कुछ मामले प्रधानाचार्य के खिलाफ कोर्ट में भी चल रहे है। लेकिन प्रधानाचार्य को विभागीय अफसरों के संरक्षण के कारण अभी तक कोई भी कार्यवाही नही हुई है इस सम्बन्ध में आज ABVP के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी बदायूं को सम्भोदित एक ज्ञापन SDM व तहसीलदार की अनुपस्थति के कारण विसौली चौकी इंचार्ज सुरेन्द्र सिंह को सौपा है। जिसमें सभी लम्बित जाँचें पूरी होने तक प्रधानाचार्य को हटाने की माँग की गई है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV