Main Slideदिल्ली एनसीआर

Delhi Elections 2020 : शाहीन बाग पर चुनावी दंगल जारी, बीजेपी ने विडियो बनाकर……

राजधानी दिल्ली के विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दल प्रचार का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. रैलियां, रोड शो, संपर्क अभियान के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी चुनावी माहौल बन रहा है. भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें शाहीन बाग में जारी प्रदर्शन पर सवाल उठाए गए हैं. साथ ही साथ अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा गया है.बीजेपी द्वारा जारी उसके इंस्टाग्राम हैंडल पर इस छोटे से विडियो को दो दिनों में 1.2 लाख लोगों ने देखा है।

शाहीन बाग को मुद्दा बना रही है भाजपा

बीजेपी के द्वारा जारी किए गए वीडियो में दिल्ली के मौजूदा हालातों पर सवाल खड़े किए गए हैं और शाहीन बाग में जारी विरोध प्रदर्शन पर सवाल खड़े किए गए हैं. इसके अलावा हाल ही में नागरिकता संशोधन एक्ट के विरोध में जो प्रदर्शन के दौरान हिंसा हुई थी उसके कुछ वीडियो साझा किए गए हैं.

विडियो में केजरीवाल भी दिखे
विडियो में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी नजर आ रहे हैं। उस विडियो में गाना है: समय आ गया है अब निकालें, दिल्ली से धरने वालों को….. अर्बन नक्सल को इम्पावर करने वालों को’। चुनाव रैलियों के दौरान बीजेपी नेता अमित शाह और योगी आदित्यनाथ लोगों से उस पार्टी को वोट देने को कह रहे है जो विकास के पक्ष में हों, न कि उन दलों के जो शाहीन बाग के साथ हैं।

हाल ही में चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा को चुनाव रैलियों के दौरान भड़काऊ भाषण देने को लेकर क्रमश: 72 और 96 घंटे के लिए चुनाव प्रचार से रोक दिया था।

Related Articles

Back to top button