Main Slideउत्तर प्रदेश

यूपी : युवती के अधजले शव बाग में मिले, 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली- सड़क पर उतरे परिजन

रायबरेली में जलाकर मारी गई बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए परिजनों और कस्बे के लोगों ने लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिया। लोगों ने हत्या के आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने की मांग की साथ ही फांसी देने की मांग भी की। आपको बता दें कि घटना के 24 घंटे से ज्यादा का समय बीतने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। गुस्साए लोगों को एएसपी नित्यानंद राय ने समझाया है और जल्द मामले के खुलासे का आश्वासन दिया है।

आपको बता दें कि रायबरेली के हरचंदपुर थाना क्षेत्र के एक बाग में मिले अधजले शव की पहचान बछरावां कस्बे की रहने वाली बीएससी की छात्रा के रूप में हुई है। अपहरण करने के बाद के रस्सी से हाथ-पैर बांधकर उसे जिंदा जलाया गया था।

उसकी हत्या में परिचित शामिल थे। सहेली के साथ कॉलेज आने के दौरान छात्रा को अगवा कर लिया गया था। देर रात एसओ अनिल सिंह ने बताया कि छात्रा के दूर के रिश्तेदार अतुल गुप्ता के खिलाफ केस दर्ज कर जांच की जा रही है।

पुलिस मृतका की सहेली और परिवारीजनों से पूछताछ करके हमलावरों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। उधर, रविवार देर शाम लखनऊ रेंज के आईजी एसके भगत ने घटनास्थल का जायजा लिया। इसके बाद थाने पहुंचकर पुलिस अफसरों से घटना के बारे में पूछताछ की। लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर शोरा गांव स्थित ढाबा के पास बाग में एक युवती का अधजला शव मिला था।

Related Articles

Back to top button