Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

BJP के कपिल मिश्रा का बड़ा बयान आया सामने कहा की AAP को ’मुस्लिम लीग’ में नाम बदलना चाहिए

दिल्ली विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही है, जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे नेता एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने एक बार फिर से आम आदमी पार्टी पर हमला बोला कहा कि आम आदमी पार्टी को वोट बैंक की राजनीति करने के लिए अपना नाम बदलकर ‘मुस्लिम लीग’ रखना चाहिए।

Loading...

उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी को अब अपना नाम बदलना चाहिए वे मुस्लिम लीग की विभाजनकारी राजनीति कर रहे हैं। कल, उन्होंने योगी आदित्यनाथ के अभियान पर प्रतिबंध लगाने के लिए भी कहा। केवल वह व्यक्ति जो देशद्रोही और आतंकवादियों के साथ खड़ा है, योगी के भाषण से भयभीत होगा

AAP 20% मुस्लिम वोटों की वोट बैंक की राजनीति कर रही है मॉडल टाउन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार कपिल मिश्रा को उनके भड़काऊ ट्वीट्स के लिए 48 घंटे के लिए प्रतिबंधित कर दिया गया था AAP, नाम, मुस्लिम लीग, भाजपा, कपिल मिश्रा, नई दिल्ली, भारतीय जनता पार्टी दिल्ली विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज होती जा रही है, जैसे-जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है

वैसे-वैसे नेता एक दूसरे पर हमलावर हो रहे हैं। इसी कड़ी में भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने एक बार फिर से आम आदमी पार्टी पर हमला बोला है। कपिल मिश्रा ने कहा कि, दिल्ली में गाड़ियों को आग लगा दी गई और पुलिसवालों को पीटा गया, जिसके पीछे कांग्रेस और आम आदमी पार्टी हैं।

अरविंद केजरीवाल जिन्ना की राजनीति कर रहे हैं, आप का नया नाम मुस्लिम लीग होना चाहिएइससे पहले कपिल मिश्रा ने सोमवार यानि की आज सुबह ही आम आदमी पार्टी को नाम बदलने की नसीहत दे डाली है। उन्होंने कहा है कि आम आदमी पार्टी का नया नाम मुस्लिम लीग होना चाहिए। उमर खालिद, अफजल गुरु, बुरहान वानी, आंतकवादियों को अपना बाप मानने वालों को योगी आदित्यनाथ जी से डर लग रहा हैं।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV