Main Slideदेश

कोरोना वायरस : कोरोना वायरस से चीन में फंसी आंध्र प्रदेश की ज्योति, इसी महीने होनी है शादी,बुखार था तो…..

आंध्र प्रदेश के कुर्नूल जिले की रहने वाली एक युवती कोरोना वायरस की वजह से चीन में फंसी हुई है. युवती की इसी महीने शादी होने वाली है. उसने मदद के लिए एक वीडियो जारी किया है, जो कि इंटरनेट पर वायरल हो गया. अनेम ज्योति को पिछले सप्ताह एयर इंडिया के विमान से भारत लाना था, लेकिन संक्रमण के शक की वजह से उसे वहीं छोड़ दिया गया. उसे हल्का बुखार था. उसने वीडियो में दावा किया है कि जो विमान 324 भारतीयों को चीन से लाने के लिए वहां गया था, उसमें सवार डॉक्टरों की टीम ने कहा कि आपको अगले फ्लाइट में ले जाया जाएगा. लेकिन उसे अगली फ्लाइट में भी नहीं लाया गया.

ज्योति ने केंद्र सरकार से उसकी चीन के वुहान से घर लौटने में मदद करने की अपील की है. इसके साथ ही युवती ने कहा कि वह सभी मेडिकल टेस्ट कराने के लिए तैयार है.

वीडियो में ज्योति ने कहा, ‘मेरे साथी और मैं पहली फ्लाइट से घर जाने वाले थे. लेकिन हम दो के शरीर का तापमान ज्यादा था. हमें पहली फ्लाइट में सवार होने से रोक दिया गया. हमें बताया गया कि आप अगली फ्लाइट से आ जाना.’ ज्योति टीसीएल नाम की कंपनी के साथ काम करती हैं.

साथ ही बताया, ‘दोपहर में हमारे पास कॉल आया कि आप अगली फ्लाइट में भी सवार नहीं हो सकते, क्योंकि आपको बुखा है. चीन प्रशासन ने अभी तक हमें वायरस होने और ना होने की पुष्टि नहीं की है. लेकिन हम लोग यह साबित करने के लिए तैयार हैं कि हम स्वस्थ हैं. मेरे शरीर का तापमान अब स्थिर है. हमें कोई लक्षण नहीं हैं. हम सरकार से हमें वापस घर ले जाने की अपील करते हैं.’

Related Articles

Back to top button