Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

ओवैसी का बड़ा बयान कहा सरकार कर रही है जुल्म..

AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने जामिया मिलिया के छात्रों का मुद्दा आज संसद में उठाया और साथ ही उन्हें समर्थन देने का भी ऐलान किया है आपको बतादे की लोकसभा में ओवैसी ने आज कहा कि वह जामिया के बच्चों के साथ हैं। उन्होंने कहा कि सरकार छात्रों के साथ अत्याचार कर रही है, बेटियों को मार रही है।

लोकसभा की कार्यवाही के दौरान ओवैसी ने कहा कि सरकार बच्चों पर जुल्म कर रही है ओवैसी ने कहा की हम तमाम जामिया के बच्चों के साथ हैं। ये हुकूमत बच्चों पर जुल्म कर रही है। ये जानते हैं कि एक बच्चे की आंख चली गई, बताएं क्यों मार रहे हैं। शर्म नहीं है इनको, बच्चों को मार रहे हैं। गोलियां मार रहे हैं।

बता दें कि नागरिकता संशोधन ऐक्ट के विरोध में जामिया के छात्र पिछले करीब एक महीने से विरोध कर रहे हैं। दिल्ली पुलिस ने CAA के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन के दौरान हिंसा, आगजनी और तोड़फोड़ के मामले में पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी आपराधिक पृष्ठभूमि के हैं और इनमें कोई भी छात्र नहीं है।लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि देश के आम लोग संविधान को बचाने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि संविधान को पकड़े और राष्ट्रगान गा रहे इन लोगों पर गोलियां बरसाई जा रही हैं। देश के लोगों को क्रूरता से मारा जा रहा है।

Related Articles

Back to top button