Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

आम आदमी पार्टी ने किया बीजेपी पर पलटवार

दिल्ली के चुनावी दंगल में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच जुबानी जंग तीखी होती जा रही है. सोमवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपने एक बयान में अरविंद केजरीवाल की तुलना आतंकवादी से की तो AAP सांसद संजय सिंह भड़क गए. संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल आतंकवादी हैं, तो बीजेपी उन्हें अरेस्ट क्यों नहीं कर रही.प्रकाश जावड़ेकर के बयान पर आम आदमी पार्टी की ओर से पलटवार में कहा गया कि

Loading...

ये देश की राजधानी में क्या हो रहा है, एक केंद्रीय मंत्री इस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहा है. लेकिन चुनाव आयोग चुप बैठा है, यहां पर तमंचा लहराया जा रहा है. आज मुद्दे नहीं बल्कि नफरत की बात की जा रही है संजय सिंह बोले कि भाजपा जानबूझकर दिल्ली का माहौल बिगाड़ रही है.

बतादे भाजपा के नेता गोली चलाने की भाषा बोलते है और पिछले 3 दिन से दिल्ली में खुलेआम गोलियां चल रही हैं.आपको बता दें कि प्रकाश जावड़ेकर ने सोमवार को ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल की तुलना आतंकवादी से की थी. प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि केजरीवाल जी पूछ रहे हैं कि क्या वो आतंकवादी हैं?

इसपर मंत्री ने कहा कि हां, इसके कई सबूत हैं.बीजेपी के सांसद अनंत हेगड़े के महात्मा गांधी को लेकर दिए गए बयान पर भी संजय सिंह ने निशाना साधा. आप सांसद बोले कि नाथूराम गोडसे को गुरू मानने वाले आज प्रधानमंत्री के साथ बैठते हैं, पीएम दुनिया में गांधी जयंती मना रहे हैं और यहां ऐसे बयान दिए जा रहे हैं.

दिल्ली में भाजपा और कांग्रेस अपना घोषणापत्र ला चुकी हैं, आम आदमी पार्टी मंगलवार को अपना मेनिफेस्टो लाएगी. संजय सिंह ने ऐलान किया कि मंगलवार से ही आम आदमी पार्टी दिल्ली की सत्तर विधानसभा सीटों पर 15 हजार सभाएं करेंगी

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV