Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

योगी आदित्यनाथ ने कहा की केवल केजरीवाल ही….

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा एक पाकिस्तानी मंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में बयान क्यों दे रहे हैं? क्योंकि वह जानते हैं कि केवल केजरीवाल ही शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला सकते हैं दरअसल, cm दिल्ली के विकासपुरी इलाके में जनसभा को संबोधित कर रहे इसी बीच, केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने केजरीवाल को आतंकवादी कहा।

इस पर आप सांसद संजय सिंह ने कहा- यदि केजरीवाल आतंकवादी हैं तो सरकार उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं करती। दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए 8 फरवरी को मतदान होगा जबकि 11 फरवरी को नतीजे घोषित होंगे

उन्होंने कहा कि जामिया मिलिया इस्लामिया और जेएनयू में जब देश विरोधी नारे लगे थे तब उन लोगों के साथ अरविंद केजरीवाल की सहानुभूति थी। पुलवामा के हमलावरों के प्रति केजरीवाल की सहानुभूति है। वो देश की सेना से सबूत मांगता है जो सेना पाकिस्तान में घुसकर उसकी ऐसी की तैसी फेरकर आई थी।

यह व्यक्ति लगातार देश की भावनों के साथ खिलवाड़ करता रहा है। दिल्ली के लोगों को उनकी मूलभूत जरूरतों को पूरा करने की जगह धरना प्रदर्शन कर रहा है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि शाहीन बाग के जाम ने पूरी दिल्ली को जाम कर दिया है।

उन्होंने कहा कि उन शाहीन बाग वालों को केजरीवाल बिरयानी खिला रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के खांसते-खांसते आज पूरी दिल्ली खांस रही है। उन्होंने कहा कि एक पाकिस्तानी मंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में बयान क्यों दे रहा है?

क्योंकि उन्हें पता है कि केजरीवाल केवल शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को बिरयानी खिला सकते हैं।योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान जब समाप्त किये गए थे, तब दर्द पाकिस्तान और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल को हुआ था।

Related Articles

Back to top button