Main Slideउत्तर प्रदेशदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

प्रकाश जावड़ेकर ने केजरीवाल को कही ये बड़ी बात

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा केजरीवाल मासूम चेहरा बना रहे हैं और पूछ रहे हैं कि क्या वे आतंकवादी हैं। आप आतंकवादी हैं। इस बात के कई सबूत हैं। आपने ही कहा था कि आप बागी हैं। एक बागी और एक आतंकवादी में ज्यादा अंतर नहीं है आपको बता दे की इससे पहले भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने 29 जनवरी को एक रैली के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आतंकवादी बताया था।

Loading...

वर्मा ने चुनाव रैली में कहा जैसे नक्सली, आतंकी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हैं, वैसा ही काम दिल्ली के सीएम कर रहे हैं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कहा की पाकिस्तान के मंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में बयान क्यों दे रहे हैं, क्योंकि वे अच्छी तरह जानते हैं कि केवल केजरीवाल ही हैं जो शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों को मुफ्त में बिरयानी खिला सकते हैं अब केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा की केजरीवाल आतंकवादी हैं

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा की हमारे देश की राजधानी में यह हो रहा है। जहां सरकार है। चुनाव आयोग है। आखिर ऐसे में कैसे एक केंद्रीय मंत्री इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर सकता है। यदि अरविंद केजरीवाल एक आतंकवादी है। तो मैं भाजपा को चुनौती देता हूं कि उन्हें गिरफ्तार करें। यह सब देश की राजधानी दिल्ली में हो रहा है जहां केंद्र सरकार और चुनाव आयोग है। एक केंद्रीय मंत्री को कैसे ऐसी भाषा की इजाजत दी जा सकती है।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV