Main Slideदिल्ली एनसीआरदेश

BJP की ओर से केजरीवाल को ‘आतंकी’ कहे जाने पर CM की बेटी बोलीं- ये गंदी राजनीति का नया स्तर

आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनकी बेटी हर्षिता का साथ मिला है

नई दिल्ली: 

Loading...

दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार में के नेताओं की तरफ से लगातार हमला झेल रहे आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उनकी बेटी हर्षिता का साथ मिला है. हर्षिता ने कहा है, “राजनीति गंदी है लेकिन यह गंदी राजनीति का नया स्तर है.” उन्होंने बीजेपी से सवाल करते हुए कहा, ” स्वास्थ्य सुविधाओं को लोगों के लिए मुफ्त करना क्या आतंकवाद है? बच्चों को शिक्षित बनाना क्या आतंकवाद है? बिजली और पानी की सुविधा में सुधार करना क्या आतंकवाद है?”

साथ ही हर्षिता ने कहा,  “मेरे पिता हमेशा सामाजिक सेवाओं में रहे हैं. मुझे अभी भी याद है कि वह हमें सुबह 6 बजे जगाते थे और मेरे भाई, मां और दादा-दादी को भगवद् गीता के बारे में बताते थे. इन्सान से इन्सान का हो भाईचारा गीत गाते थे.”आपको बता दें 28 जनवरी को पश्चिमी दिल्ली के मादीपुर विधानसभा क्षेत्र में एक सभा के दौरान पश्चिमी दिल्ली के बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल को आतंकवादी बताया था. प्रवेश वर्मा ने कहा था ‘अगर केजरीवाल दोबारा आ गया तो मादीपुर को सड़कों से निकलना मुश्किल हो जाएगा. शाहीन बाग जैसे लोग सारी सड़कों को घेर लेंगे. और आपका निकलना मुश्किल हो जाएगा. बच्चों, बहु-बेटियों को आप निकलने नही दोगे. क्योंकि ये इस देश मे हो चुका है. कश्मीर में हिंदू रिफ्यूजियो और कश्मीरी पंडितो के साथ हो चुका है.

बाद में केंद्रीय  मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा था कि दिल्ली की जनता जो उनके पक्ष में खड़ी थी. वो भी अब पीछे हट गई है. इस कारण अब वो अपने आप को मासूम बता कर पूछ रहे हैं कि “मैं आतंकवादी हूं?” तो, हां. केजरीवाल ने खुद स्वीकार किया था कि वो अराजकतावादी हैं, अराजकतावादी और आतंकवादी में बहुत अधिक फर्क नहीं होता है.”

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV