Main Slideदिल्ली एनसीआरमनोरंजन

रजनीकांत ने CAA को लेकर कही ये बड़ी बात…..

एक्टर रजनीकांत बीते कुछ दिनों से बेयर ग्रिल्स के साथ अपनी शूटिंग को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे थे. लेकिन हाल ही में उन्होंने सीएए को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है, साथ ही नागरिकता संशोधन कानून पर भी बयान दिया है, जिसने सबका खूब ध्यान खींचा है आपको बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन जारी है.

Loading...

खासकर दिल्ली के शाहीन बाग में लोगों ने बीते कई दिनों से इस कानून के खिलाफ प्रदर्शन जारी रखा है. वहीं, रजनीकांत ने सीएए पर बयान देते हुए कहा कि अगर यह कानून मुस्लिमों के खिलाफ हुआ तो मैं इसके विरोध में सबसे पहले खड़ा होउंगा सुपरस्टार रजनीकांत ने सीएए पर बयान देते हुए कहा की नागरिकता संशोधन कानून अपने देश के नागरिकों पर कोई प्रभाव नहीं डालेगा.

अगर मुस्लिमों पर इसका असर हुआ तो मैं इसके खिलाफ खड़ा होने वाला पहला व्यक्ति रहूंगा. एनपीआर केवल बाहरी व्यक्तियों के बारे में जानने के लिए है. यह स्पष्ट किया जा चुका है कि

एनआरसी अभी तक तैयार नहीं हुआ है उन्होंने अपने बयान में कहा कि विभाजन के बाद जिन मुस्लिमों ने भारत में रुकने का फैसला किया, उन्हें देश से बाहर कैसे भेजा जाएगा? इसके अलावा रजनीकांत ने आरोप लगाया कि कुछ राजनैतिक दल अपने निजी स्वार्थ के लिए सीएए के खिलाफ लोगों को भड़का रहे हैं.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV