Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

अरविंद केजरीवाल से मिले प्रशांत किशोर और कही ये बात। ….

बतादे अब ये साफ हो चुका है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की बंपर जीत होने जा रही है. पक्ष-विपक्ष की ओर से जारी बयानबाजियों के बीच AAP के लिए चुनावी रणनीति बनाने वाले प्रशांत किशोर ने अरविंद केजरीवाल से मुलाकात भी की. इस दौरान उन्होंने आप इस शानदार जीत के लिए दिल्ली की जनता को धन्यवाद दिया है. केजरीवाल से इस मुलाकात के बीच इस बात की चर्चा भी जोरों पर है कि आम आदमी पार्टी दिल्ली के बाद अब बिहार के विधानसभा चुनाव में भी कूदने की तैयारी में है.

खबर है कि किशोर आज शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बारे में कोई ऐलान कर सकते हैं प्रशांत किशोर ने इससे पहले एक पंक्ति के अपने ट्वीट में लिखा, भारत की आत्मा की रक्षा के लिए खड़े होने के लिए दिल्ली को धन्यवाद। ….. बता दें कि प्रशांत किशोर ने आम आदमी पार्टी के लिए चुनावी रणनीति बनाई थी और आक्रामक तरीके से बीजेपी की नीतियों पर हमले किए थे. उन्होंने सीटों को लेकर कोई दावा तो नहीं किया था

लेकिन आम आदमी पार्टी की बंपर जीत की बात कही थी.बहरहाल दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद इतना तय है कि राजनीतिक रणनीति बनाने को लेकर पीके का महत्व और बढ़ जाएगा और उनका सियासी कद भी बढ़ जाएगा.

बता दें कि पीके आने वाले पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव की तैयारी में भी लगे हैं और तमिलनाडु में डीएमके की रणनीति बनाने के लिए उनकी बात चल रही है वहीं, दिल्ली चुनाव में पीके की रणनीति की जीत का असर इस साल के अंत में होने वाले बिहार विधान सभा चुनाव पर भी पड़ना लाजिमी है. हालांकि अभी तक बिहार चुनाव को लेकर उन्होंने अपनी रणनीति का कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन पीके के अगले कदम का सबको इंतजार है.

Related Articles

Back to top button