Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के सपनो पे लगाई झाड़ू

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है. रुझानों में आम आदमी पार्टी को बहुमत मिल गया है. आम आदमी पार्टी 50 से ज्यादा सीटों पर आगे बनी हुई है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी 15 से ज्यादा सीटों पर आगे है. कांग्रेस की बात करें तो वह एक सीट पर आगे बनी हुई है.

Loading...

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पटपड़गंज सीट से आगे बने हुए हैं. चुनाव परिणाम दोपहर तक आने की संभावना है. दिल्ली में कुल 70 विधानसभा सीटें हैं. इस चुनाव में कुल 672 उम्मीदवार मैदान में हैं जिनके भाग्य का फैसला आज सामने आ जाएगा. चुनाव में मुख्य मुकाबला आम आदमी पार्टी ,भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच हुआ है.

मतदान पश्चात आए सभी एक्जिट पोल में आम आदमी पार्टी को दोबारा दिल्ली की सत्ता मिलने की संभावना जताई गई है.द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करने के लिए आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बधाई देते हुए कहा कि यह विकास की राजनीति की जीत है.

स्टालिन ने ट्विटर पर केजरीवाल को बधाई देते हुए कहा मैं अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को दिल्ली में फिर से भारी जनादेश के साथ सरकार बनाने के लिए बधाई देता हूं उन्होंने कहा कि यह स्पष्ट तौर पर सांप्रदायिक राजनीति पर विकास की राजनीति की जीत है। हमारे देश के हित में संघीय अधिकारों और क्षेत्रीय आकांक्षाओं को मजबूत होना चाहिए.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV