Main Slideमनोरंजन

सारा अली खान ने अलग अंदाज़ में कराया फोटो शूट

सारा अली खान फिल्म लव आजकल 2 के प्रमोशन में इस बार कलरफुल और हटकर शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। हालांकि, उनका लेटेस्ट सिलेक्शन इंप्रेस करने में कामयाब नहीं हो सका। बल्कि तस्वीरें देख तो मन में यह सवाल आया कि आखिर इस प्रिटी अदाकारा ने यह लुक क्यों चुना?

 

सारा ने एक प्रमोशनल इवेंट के लिए फ्यूचरिस्टिक डिजाइन की ड्रेस चुनी थी, जिसका कलर कॉम्बिनेशन सिल्वर, पर्पल ऐंड ब्लैक था इस टू लेयर ड्रेस में इनर साइड फ्रिल स्कर्ट लुक था वहीं बाहर से इसे फ्रॉक स्टाइल दिया गया था।ड्रेस पर किया गया सिल्वर लाइनिंग वर्क फोटोशूट में तो काफी अच्छा लग रहा था लेकिन जब धूप में इसकी तस्वीरें ली गईं तो यह कुछ खास नजर नहीं आई।यही बात मेकअप के लिए भी कही जा सकती है।

इस बार हर लुक के साथ बोल्ड आईशैडो ट्राई कर रही सारा ने इस लुक के लिए पर्पल आईशैडो यूज किया था जो उनके फेस की अट्रैक्टिवनेस को कम करता दिखा।बालों की बात करें तो कर्ल स्टाइल उन्हें सूट तो कर रहा था, लेकिन फेस साइड में उसका जो फॉल दिया गया था वह सारा के चेहरे को सूट करता नहीं दिखा। यह उनके फेस को स्लिम की जगह ब्रॉड लुक दे रहा था।

फोटोशूट में यही बाल काफी ग्लॉसी और सॉफ्ट लग रहे थे लेकिन धूप में ये कर्ल्स फ्रिजी नजर आए।सारा अली खान के इस लुक के साथ कोई भी जूलरी मैच नहीं की गई थी, यह शायद ड्रेस के ओवरपावरिंग लुक के कारण था।वैसे ऐक्ट्रेस की हील्स जरूर स्टाइलिश थीं, जो आपके वॉरड्रोब में होने पर स्टाइल सेक्शन में एक बड़ा ऐडिशन हो सकती है

Related Articles

Back to top button