Main Slideदिल्ली एनसीआरदेश

अरविंद केजरीवाल ने जीत के बाद कार्यकर्ताओं से पटाखे जलाने के लिए किया मना तो दीया मिर्जा का यूं आया रिएक्शन

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने जीत के बाद कार्यकर्ताओं से पटाखे न जलाने का अनुरोध किया. उनकी इस बात पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने भी अपना रिएक्शन दिया है.

नई दिल्ली: 

Loading...

दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा एक बार फिर जीत हासिल करने पर उन्हें चारों तरफ से बधाइयां मिल रही हैं. बीते दिन दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 (Delhi Assembly Election 2020) के नतीजों में आम आदमी पार्टी ने 62 सीटों पर जीत दर्ज कर एक बार फिर दिल्ली की सत्ता हासिल कर ली है. इस जीत की खुशी में बीते दिन अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भाषण दिया, जिसमें उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से पटाखे न जलाने का अनुरोध किया. अरविंद केजरीवाल के इस अनुरोध पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अपने ट्वीट में दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने बताया कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के भाषण में यह चीज सबसे बेस्ट थी कि उन्होंने कार्यकर्ताओं से पटाखे जलाने के लिए मना कर दिया. दीया मिर्जा ने अरविंद केजरीवाल को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “अरविंद केजरीवाल के ट्वीट में जो मैंने सबसे बेस्ट चीज सुनी, वो यह थी कि आपने अपने सभी कार्यकर्ताओं से पटाखे न जलाने का अनुरोध किया. सुनिता को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां और आपको भी भविष्य के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. उम्मीद है कि आप शिक्षा और पर्ययावरण के उत्थान और इसकी गुणवत्ता बनाए रखने में आगे भी काम करेंगे.”

अरविंद केजरीवाल ने PM Modi से की दिल्ली को ‘वर्ल्ड क्लास सिटी’ बनाने की बात, तो सोनम कपूर ने याद दिलाया यह वादा

टिप्पणियां
बता दें कि बीते दिन आए दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election 2020) के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी (BJP) दिल्ली की 8 सीटों पर ही सिमट कर रह गई, वहीं कांग्रेस (Congress) इस बार भी चुनाव में अपना खाता खोल पाने में नाकाम रही. हालांकि आम आदमी पार्टी को 2015 के मुकाबले में 5 सीटों का नुकसान हुआ है, वहीं भारतीय जनता पार्टी को इतनी सीटों का फायदा हुआ है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV