Main Slideदिल्ली एनसीआरदेश

दिल्ली में BJP की हार के बाद पहली बार मिलने पहुंचे नड्डा से मनोज तिवारी

दिल्ली विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद बीजेपी में मंथन का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज पार्टी दफ्तर में बैठक बुलाई है. इस बैठक में दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी भी मौजूद हैं. इसके अलावा बीजेपी के संगठन महासचिव बीएल संतोष भी हैं.

खास बात है कि 11 फरवरी को दिल्ली चुनाव के नतीजे आने के बाद मनोज तिवारी की जेपी नड्डा से ये पहली मुलाकात है दोनों के बीच ये मुलाकात ऐसे समय हो रही है जब दिल्ली चुनाव में मिली हार के बाद मनोज तिवारी की दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की अटकलें तेज हैं.

हालांकि बुधवार को मनोज तिवारी ने उठ रहे ऐसे सवालों के जवाब में कहा था कि न तो वो अपना इस्तीफा देने जा रहे हैं, और न ही उनसे पार्टी ने इस्तीफा मांगा है.दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी को मिली करारी हारबता दें कि 11 फरवरी को आए दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी को जबरदस्त जीत हासिल हुई है. दिल्ली की 70 सीटों में से उसने 62 पर अपना कब्जा जमाया है.

वहीं बीजेपी को महज आठ सीटों पर ही जीत नसीब हुई. पिछली बार की तरह इस बार भी कांग्रेस का खाता नहीं खुला. वहीं आप को कुल पड़े वोटों का 53.6 प्रतिशत शेयर मिला जबकि बीजेपी को 38.5 फीसदी मत पड़े. कांग्रेस के हिस्से में महज 4.26 प्रतिशत वोट शेयर रहा

Related Articles

Back to top button