Main Slideदिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

दिल्ली के रामलीला मैदान में होगा शपथ ग्रहण समारोह

आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल रविवार को लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण में पीएम मोदी को भी न्योता भेजा गया है। इसके अलावा शिक्षा निदेशालय ने सर्कुलर जारी कर सरकारी स्कूलों के प्राचार्यों व शिक्षकों को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए रामलीला मैदान पहुंचने का आदेश दिया है सर्कुलर जारी होने के बाद विपक्षी दल केजरीवाल पर हमलावर हो गए हैं।

Loading...

भाजपा और कांग्रेस ने केजरीवाल पर हमला बोला है। शनिवार को भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने ट्वीट कर इस सर्कुलर पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने लिखा कि सरकार के शपथ ग्रहण में टीचर्स आए ये अच्छी बात है। लेकिन सरकारी आर्डर निकालकर जबरदस्ती टीचर्स को लाया जाए, टीचर्स की हाजिरी रामलीला मैदान में लगाई जाए, ये एक गलत परंपरा की शुरुआत है।

शपथ ग्रहण को ऐसे अनावश्यक ग्रहणों से मुक्त रखना चाहिएआपको बता दें कि शिक्षा निदेशालय ने सर्कुलर जारी कर सरकारी स्कूलों के प्राचार्यों व शिक्षकों को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए रामलीला मैदान पहुंचने का आदेश दिया है। शिक्षा निदेशालय के सर्कुलर में कहा गया है कि प्राचार्यो व शिक्षकों की हाजिरी 16 फरवरी को रामलीला मैदान के प्रवेश द्वार पर लगेगी।

अरविंद केजरीवाल ने 16 फरवरी को दिल्ली में नई राज्य सरकार के शपथ ग्रहण समारोह के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न्योता भेजा है। इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी गई है। नियुक्त किए गए मंत्रियों में मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, गोपाल राय, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र गौतम के नाम शामिल हैं

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV