Main Slideउत्तर प्रदेशबड़ी खबर

उन्नाव सपा के पूर्व सभासद पर जानलेवा हमला। …….

समाजवादी पार्टी के पूर्व सभासद पर जानलेवा हमला हुआ है. पूर्व सभासद के पैर में गोली लगी है, जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि हिस्ट्रीशीटर ने मामूली कहासुनी के दौरान घटना को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पूर्व सभासद को गोली मारने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया. अधिकारियों ने स्थानीय लोगों से जानकारी ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Loading...

हिस्ट्रीशीटर अंशु सविता के साथी पर लगा आरोप

उन्नाव में एसपी ऑफिस से महज एक किलोमीटर की दूरी पर गोलीकांड से हड़कंप मच गया. यहां उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के दारोगा मोहल्ले में समाजवादी पार्टी से पूर्व में सभासद रहे शैलेन्द्र को गोली मारी गई है. गोली मारने का आरोप हिस्ट्रीशीटर और उसके साथियों पर लगा है. बताया जा रहा है कि सपा के पूर्व सभासद शैलेन्द्र अपनी इलेक्ट्रॉनिक की दुकान पर बैठे थे, आरोप है कि तभी हिस्ट्रीशीटर अंशु सविता और उसके साथी वहां पहुंचे और मोबाइल में किसी से गाली गलौज कर रहे थे, तभी अंशु सविता के साथी ने पैर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया.

पूर्व सभासद को गोली मारे जाने से इलाके में हड़कंप मच गया. परिजनों और स्थानीय लोगों ने गंभीर रूप से घायल सभासद को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया. घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे. पुलिस ने घायल पूर्व सभासद का हाल जाना फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV