ASAMMain Slideदिल्ली एनसीआरदेश

येदियुरप्पा ने दिया बड़ा बयान कहा की अमूल्या का नक्सलियों से संबंध

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ बेंगलुरु में आयोजित एक रैली में (AIMIM) के प्रमुख ओवैसी की मौजूदगी में पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाली युवती अमूल्या पर मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की प्रतिक्रिया आई है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि अमूल्या का नक्सलियों से संबंध है और उसे जमानत नहीं मिलनी चाहिए, बल्कि समुचित सजा मिलनी चाहिए।

Loading...

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ बेंगलुरु में आयोजित रैली में मंच से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाली युवती अमूल्या लियोन के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि बेंगलुरु में सीएए विरोधी रैली में पाकिस्तान जिंदाबादा का नारा लगाने वाली लड़की अमूल्या को जमानत नहीं मिलनी चाहिए।

उसके पिता ने भी कहा है कि वह उसे प्रोटेक्ट नहीं करेंगे। अब यह साबित हो गया कि उसका नक्सलियों से संपर्क था। उसे उचित सजा मिलनी चाहिए।इसेस पहले ओवैसी ने अमूल्या के इस कृत्य की निन्दा करते हुए कहा था हम भारत के लिए हैं। संविधान बचाओ बैनर के तहत आयोजित कार्यक्रम के आयोजकों ने ओवैसी के मंच पर पहुंचने के बाद अमुल्या नाम की इस महिला को भीड़ को संबोधित करने के लिए आमंत्रित किया।

महिला ने वहां उपस्थित लोगों से अपने साथ पाकिस्तान जिन्दाबाद का नारा लगाने को कहा। इस पर ओवैसी उससे माइक छीनने के लिए बढ़े और अन्य लोग भी महिला को हटाने की कोशिश करने लगे। लेकिन महिला अड़ी रही और बार-बार दोहराते हुए पाकिस्तान जिन्दाबाद कहा। बाद में, पुलिस आगे बढ़ी और महिला को मंच से हटा दिया।

Loading...
loading...

Related Articles

Back to top button
Live TV