Main Slideमनोरंजन

विक्की कौशल की भूत ने पहले दिन की शानदार ओपनिंग

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर की फिल्म भूत रिलीज हो गई है कुछ कुछ होता है दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और कई रोमांटिक फिल्में बनाने के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर करण जौहर ने पहली बार हॉरर फिल्म बनाई है. हालांकि, फिल्म दर्शकों को ज्यादा लुभाने में कामयाब नहीं हो पा रहीा है. वहीं, बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम वेबसाइट के मुताबिक विक्की कौशल की फिल्म ने पहले दिन 5 से 5.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

विक्की कौशल की फिल्म भूत पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई. बता दें कि विक्की कौशल स्टारर भूत को दर्शकों से मिले-जुले रिएक्शन मिले. फैंस विक्की कौशल की एक्टिंग से तो खुश नजर आ रहे हैं, लेकिन फिल्म की कहानी से थोड़ा नाखुश दिखाई दिए. हालांकि, इसका असर फिल्म की कमाई पर भी देखने को मिल सकता है.

बता दें कि विक्की कौशल की भूत: द हॉन्टेड शिप रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को जहां भानु प्रताप सिंह ने डायरेक्ट किया है तो वहीं इसके प्रोड्यूसर करण जौहर और शशांक खेतान हैं. इस फिल्म के जरिए शशांक खेतान बतौर फिल्म निर्माता बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म के टाइटल के लिए करण जौहर ने मशहूर फिल्म डायरेक्ट राम गोपाल वर्मा से मुलाकात की थी. राम गोपाल वर्मा ने ही 2000 के दशक में भूत टाइटल के साथ अपनी दो फिल्में बनाई थीं.

Related Articles

Back to top button