Main Slideमनोरंजन

अजय देवगन की फिल्म ने बनाया कमाई का नया रिकॉर्ड

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और सैफ अली खान की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है. फिल्म को रिलीज हुए 43 दिन बीत गए, लेकिन अभी भी यह फिल्म शानदार कमाई कर रही हैं. अनुमान के मुताबिक, अजय देवगन की फिल्म ने 43 दिन में 276 करोड़ से ऊपर कमाई कर ली है. बीते दिनों खबर आई थी कि तान्हाजी ने अक्षय कुमार की गुड न्यूज को पछाड़ दिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक, जहां गुड न्यूज ने विश्व स्तर पर अभी तक 304 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है तो वहीं तान्हाजी ने 350 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

अजय देवगन ,काजोल और सैफ अली खान की तान्हाजी फरवरी महीने में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. तान्हाजी ने अपने बाद रिलीज हुई पंगा, लव आजकल और मलंग जैसी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दी है. इसके साथ ही शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए तान्हाजी साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर भी सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. इससे इतर फिल्म का महाराष्ट्र में अलग ही जादू देखने को मिला.

अजय देवगन ,काजोल और सैफ अली खान की तान्हाजी शानदार कलेक्शन और जोरदार प्रदर्शन के जरिए साल की पहली सबसे बड़ी फिल्म के रूप में सामने आई है. बॉलीवुड की तमाम फिल्मों के लिए तान्हाजी एक जबरदस्त मुकाबला साबित हुई है. इसके साथ ही यह विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा कमाई करते हुए बॉलीवुड की चौथी बड़ी फिल्म बन चुकी है. इससे इतर देश में हो रहे सीएए और एनआरसी को लेकर प्रदर्शन के बाद भी तान्हाजी ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी.

Related Articles

Back to top button