Main Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जारी हिंसा पर चिंता जताई……

नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर दिल्ली में हो रही हिंसा पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने चिंता जताई है. बुधवार को अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि तमाम कोशिशों के बावजूद दिल्ली पुलिस हिंसा को काबू करने में नाकाम रही है. ऐसे में हिंसा वाले क्षेत्र में सेना की तैनाती होनी चाहिए. दिल्ली सीएम इस मसले पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चिट्ठी भी लिखेंगे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा मैं लगातार दिल्ली में कई लोगों से संपर्क में हूं. अभी हालात तनावपूर्ण हैं.

पुलिस अपनी तमाम कोशिशों के बावजूद माहौल नहीं संभाल पा रही है. ऐसे में अब सेना को बुलाना चाहिए और प्रभावित इलाकों में कर्फ्यू लगा देना चाहिए. मैं इस बारे में केंद्रीय गृह मंत्री को चिट्ठी लिख रहा हूं आपको बता दें कि उत्तर पूर्वी इलाके में पिछले तीन दिनों से हिंसा हो रही है. इस दौरान कई क्षेत्रों में पत्थरबाजी, आगजनी हुई. अब तक दिल्ली हिंसा में 20 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शहीद हुआ है.

अरविंद केजरीवाल से पहले हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी ऐसी ही मांग की थी. असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि दिल्ली पुलिस हिंसा को काबू करने में नाकाम रही है और भीड़ के साथ ही मिल गई है. ऐसे में तुरंत प्रभावित इलाकों में सेना की तैनाती की जानी चाहिए.

Related Articles

Back to top button