Main Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबरमनोरंजन

दिल्ली हिंसा को लेकर रजनीकांत ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना……

दिल्ली में सांप्रदायिक हिंसा को लेकर साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने बीते दिनों केंद्र सरकार पर निशाना साधा. अब अभिनेता व राजनेता कमल हसन ने रजनीकांत द्वारा दिल्ली में भड़की हिंसा पर नियंत्रण करने में असफल रही केंद्रीय सरकार की आलोचना वाले कमेंट का स्वागत किया है. रजनीकांत ने कहा कि उत्तरी-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा को नियंत्रित करने में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह असफल रहे. इसके ठीक बाद ही कमल हासन ने ट्वीट के माध्यम से रजनीकांत के रिएक्शन का स्वागत किया.

कमल हसन ने कहा बहुत खूब दोस्त रजनीकांत .ऐसे ही सामने आओ. यह रास्ता सही रास्ता है, न कि कोई अलग रास्ता है. यह प्रतिस्पर्धा में किंग का रास्ता है. गौरतलब है कि देर बुधवार को रजनीकांत ने कहा था कि दिल्ली में हुई हिंसा और मारे गए लोग केंद्रीय सरकार की इंटेलिजेंस विंग की असफलता का नतीजा है, जो कि और कुछ नहीं गृहमंत्री अमित शाह की असफलता है.

रजनीकांत ने यह भी कहा था कि विरोध प्रदर्शन को हिंसक नहीं होना चाहिए और उन्होंने अपने उस पुराने बयान को भी याद किया जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर सीएए मुस्लिमों को प्रभावित करता है तो वह मुस्लिमों के साथ खड़े हैं. उन्होंने संवाददाताओं से कहा था …..निश्चित तौर पर यह केंद्र सरकार की खुफिया विफलता है. मैं केंद्र सरकार की कड़ी निंदा करता हूं. अभिनेता ने मीडिया के एक तबके द्वारा उनके संबंध भाजपा से जोड़े जाने पर भी दुख व्यक्त किया था.

Related Articles

Back to top button