Main Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरदेशबड़ी खबर

अरविंद केजरीवाल पर भड़के बॉलीवुड डायरेक्टर कहा। ….

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर दिल्ली में लगातार हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं. सोमवार को दिल्ली के भजनपुरा, गोकुलपुरी, चांदबाग, मौजपुर और जाफराबाद इलाके में जमकर पत्थरबाजी और गोलीबारी हुई. कई जगह पेट्रोल बम का भी इस्तेमाल किया गया. इस हिंसा में एक पुलिस कांस्टेबल समेत 5 लोगों की मौत हो गई. दिल्ली में भड़की इस हिंसा को लेकर हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है. हंसल मेहता ने अरविंद केजरीवाल को लेकर उन पर करारा तंज कसा है. डायरेक्टर का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है.

हंसल मेहता ने अपने ट्विटर हैंडल से अरविंद केजरीवाल को लेकर तंज कसते हुए कहा प्रिय अरविंद केजरीवाल, गुड मॉर्निंग, उम्मीद करता हूं कि आपको अच्छी नींद आई होगी, आपने दिल्ली जीती है. हंसल मेहता के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. हंसल मेहता के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर भड़की हिंसा में दिल्ली के भजनपुरा के पास चांदबाग में रतनलाल नाम के हेड कांस्टेबल की मौत हो गई है. हिंसा में शाहदरा के डीसीपी अमित शर्मा समेत दर्जनों पुलिसकर्मी भी घायल हो गए. गोकलपुरी टायर मार्केट की 20 दुकानें जलकर राख हो गईं. इन इलाकों में हालात अभी भी तनावपूर्ण बने हुए हैं.

Related Articles

Back to top button