Main Slideखबर 50देशमनोरंजन

आयुष्मान की फिल्म ने एक हफ्ते में किया धमाल। …..

आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को रिलीज हुए एक हफ्ता पूरा हो चुका है. लेकिन शुभ मंगल ज्यादा सावधान आयुष्मान खुराना की पिछली फिल्म ड्रीम गर्ल और बाला की तरह धमाल मचाने में थोड़ी पीछे रह गई है. कमाई की बात करें तो फिल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने बीते दिन 2.5 से 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया होगा. ऐसे में फिल्म एक हफ्ते में 45 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. हालांकि, इसकी आधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल ज्यादा सावधान दिल्ली में बेहतर प्रदर्शन करने में काफी पीछे रही. दिल्ली के हालातों के कारण फिल्म को यहां दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया है. आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने शुरुआती दिनों में खूब धमाल मचाया. साथ ही फिल्म ने अपने साथ रिलीज हुई फिल्म भूत को भी कड़ी टक्कर दी. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक शुभ मंगल ज्यादा सावधान ने पहले दिन 9.55 करोड़, दूसरे दिन 11.08 करोड़, तीसरे दिन 12.03 करोड़, चौथे दिन 3.87 करोड़, पांचवें दिन 3.07 करोड़ और छठे दिन 2.62 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

गे लव स्टोरी पर आधारित इस फिल्म की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. एक बार फिर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म से फैन्स का दिल जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.  आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान को फैन्स का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है. इस फिल्म की कहानी समलैंगिक प्रेमी युगल के इर्द गिर्द घूमती है. आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार इसमें प्रेमी की भूमिका में हैं.

Related Articles

Back to top button