Main Slideखबर 50ट्रेंडिगदेशबड़ी खबर

ताहिर हुसैन के खिलाफ दर्ज हुई FIR तो। …..

AAP पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का मामला दर्ज होने के बाद अब उनपर पार्टी ने भी कार्रवाई की है. ताहिर हुसैन पर FIR दर्ज होने के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर ने ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने अपने ट्वीट में ‘आप’ पार्षद ताहिर हुसैन पर मामला दर्ज होने के बाद कपिल मिश्रा, अनुराग ठाकुर और परवेश वर्मा के खिलाफ लिये जाने वाले एक्शन के बारे में भी पूछा है. बॉलीवुड डायरेक्टर ओनिर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

ओनिर ने अपने ट्ववीट में ताहिर हुसैन पर FIR दर्ज होने की बात पर रिएक्शन देते हुए लिखा कपिल मिश्रा अनुराग ठाकुर परवेश वर्मा का क्या हुआ? दिल्ली पुलिस चयनात्मक हो गई है. जस्टिस मुरलीधर द्वारा तुरंत एक्शन लेने की मांग करने पर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है.” बता दें कि दिल्ली हिंसा को लेकर जस्टिस एस मुरलीधर ने दिल्ली पुलिस, दिल्ली सरकार और केंद्र सरकार को फटकार लगाई थी और उन्होंने कहा था कि हम देश में दोबारा 1984 जैसी घटना नहीं होने दे सकते हैं. लेकिन बीती 26 फरवरी की रात को ही उनका तबादला हरियाणा और पंजाब हाईकोर्ट के जज के रूप में हो गया.

ताहिर हुसैन की बात करें तो आप पार्षद पर  IB कर्मी अंकित शर्मा की हत्या का आरोप है. अंकित शर्मा के पिता की शिकायत पर ताहिर हुसैन के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि अंकित शर्मा के पिता की शिकायत पर ताहिर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धाराओं 365 और 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. अंकित शर्मा के खिलाफ दयालपुर थाने में केस दर्ज हुआ है.

Related Articles

Back to top button