Main Slideखबर 50देशमनोरंजन

टाइगर श्रॉफ की Heropanti 2 का पोस्टर हुआ रिलीज। ……

टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म हीरोपंती 2 का पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म के पोस्टर में टाइगर श्रॉफ बहुत ही धांसू अंदाज में नजर आ रहे हैं और पोस्टर को देखकर यह बात साफ भी हो जाती है कि एक बार फिर उनका एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा. वैसे भी हीरोपंती टाइगर श्रॉफ की डेब्यू फिल्म रही है और इसी फिल्म ने उन्हें जबरदस्त पहचान भी दिलवाई थी. टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 को उनके मेंटॉर साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं जबकि अहमद खान फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. लेकिन फिल्म के धमाकेदार पोस्टर के रिलीज होते ही, इस पर जॉन विक की नकल के आरोप भी लगने शुरू हो गए हैं. फिल्म 16 जुलाई, 2021 में रिलीज होगी.

टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 को सोशल मीडिया पर कियानू रीव्ज की सुपरहिट फिल्म जॉन विक से इंस्पायर बताया जा रहा है क्योंकि टाइगर श्रॉफ का कोट पैंट वाला लुक, कुछ-कुछ जॉन विक जैसा ही है. यही नहीं फिल्म की टैगलाइन ‘द वर्ल्ड वॉन्ट्स हिम डैड को भी जॉन विक की स्टोरी लाइन से इंस्पायर्ड बताया जा रहा है.

वैसे भी जॉन विक हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म रही है और कियानू रीव्ज का एक्शन अवतार दुनिया भर में पसंद किया गया है. लेकिन सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 को लेकर हंगामा मच गया है अब देखना यह है कि टाइगर श्रॉफ का यह कोट-पैंट वाला अंदाज फैन्स के दिलों पर किस तरह राज करता है.

Related Articles

Back to top button