ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50दिल्ली एनसीआरबड़ी खबर

ओवैसी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना कही ये बड़ी बात। …..

दिल्ली में हिंसा के बाद अब हालात थोड़े सामान्य होने लगे हैं, लेकिन इस बीच AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने दिल्ली हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली में हुई हिंसा को नरसंहार करार देते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस मामले पर बात करनी चाहिए और प्रभावित लोगों से मिलना चाहिए। उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी को हिला देने वाली घटनाओं पर एनडीए के नेताओं की चुप्पी पर भी सवाल उठाए दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन के पास कुछ युवकों द्वारा की गई नारेबाजी पर ओवैसी ने कहा ये कौन लोग हैं जो गोली मारो देश के गद्दारों को बोल रहे हैं।

प्रधानमंत्री जी यह दंगा योजना के साथ हुआ। यह लक्षित संगठित हिंसा है और इसकी जिम्मेदारी आप पर है पीएम मोदी से राष्ट्रीय राजधानी के दंगा प्रभावित इलाकों का दौरा करने की अपील करते हुए ओवैसी ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री हमारे दर्द को मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात में बताएंगे। उन्‍होंने दिल्‍ली दंगों को योजना और तैयारी के साथ हुई सांप्रदायिक हिंसा बताया। ओवैसी का कहना है कि इसे इसे सांप्रदायिक हिंसा नहीं कहा जाना चाहिए बल्कि यह तबाही है।

पुलिस ऐसे फोन कॉलर को पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने जा रही है। वहीं इस तरह की अफवाहों को पहचानने और उससे निपटने के लिए दिल्ली पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन किया है। पुलिस सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर कड़ी नजर रख रही है। अफवाह के चलते आनन-फानन में दिल्‍ली के 7 मेट्रो स्‍टेशन तिलक नगर, नांगलोई, सूरजमल स्टेडियम, बदरपुर, तुगलकाबाद, उत्तम नगर वेस्ट और नवादा को बंद कर दिया गया, लेकिन कुछ देर बाद सभी स्‍टेशन को खोल दिया गया।

फिलहाल दिल्ली में पूरी तरह हालात सामान्य हैं पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि दिल्ली के हर इलाके में सबकुछ ठीक है, तनाव की ख़बर बेबुनियाद है। दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता एमएस रंधावा को मीडिया के सामने आकर बताना पड़ा कि दिल्ली में पूरी तरह से शांति है, किसी ने अफवाह फैलाई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button