ASAMLIVE TVMain Slideखबर 50देशबड़ी खबर

सोशल मीडिया छोड़ने का PM मोदी ने किया इशारा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार देर शाम ट्वीट कर कहा कि रविवार को वह अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को बंद करने की सोच रहे हैं. इसके बाद ट्विटर पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. इसके बाद ट्विटर पर #NoSir और #NarendraModi ट्रेंड करने लगा. एक घंटे के भीतर ही पीएम मोदी की पोस्ट को 25 हजार बार रीट्वीट किया गया और 76 हजार से अधिक लाइक मिले. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया इस रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को छोड़ने की सोच रहा हूं.

आप सभी को आगे जानकारी दूंगा.हजारों लोगों ने पीएम मोदी के ट्वीट पर कमेंट किया. कुछ ने पूछा कि वह दुनिया के सबसे बड़े सोशल नेटवर्किंग साइटों से खुद को अलग क्यों करना चाहते हैं? तो वहीं, कुछ ने पीएम मोदी की दिल्ली में हालिया झड़पों को लेकर आलोचना करते हुए पोस्ट किया.

बता दें कि दिल्ली में हुई हिंसा में 46 लोगों की मौत हो गई थी और लगभग 200 लोग घायल हुए थे. लोगों ने पीएम मोदी से सोशल साइट्स को बंद नहीं करने की अपील की और #NoSir, #NarendraModi, ट्विटर की टॉप ट्रेंड में रहा.कृपया अपने फैसले पर दोबारा विचार करें तो वहीं, एक आलोचक सानिया सैय्यद ने ट्वीट किया सर, कृपया इस्तीफा भी दें.

प्रधानमंत्री मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बाद ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता हैं. ट्विटर पर पीएम मोदी के 53.3 मिलियन फॉलोअर हैं, जबकि डोनाल्ड ट्रंप के 73.2 मिलियन फॉलोअर हैं. पीएम मोदी के ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. विपक्षी दलों के नेताओं ने इसे लेकर तंज कसना शुरू कर दिया है

Related Articles

Back to top button