LIVE TVMain Slideखबर 50देशबड़ी खबरमनोरंजन

बंटी,बबली 2 की शूटिंग हुई पूरी 26 जून को आएगी

फिल्म बंटी और बबली 2 लम्बे समय से सुर्खियों में है. अब बंटी और बबली 2 के अबू धाबी शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो गई है. अबू धाबी घुड़सवारी क्लब और अमीरात पैलेस में 10 दिनों तक फिल्म की शूटिंग हुई है. शूटिंग के बाद अभिनेता सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धान्त चतुर्वेदी और शरवरी ने फोटो खींचवाई है फोटो में चारों कलाकार अमीरात पैलेस के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. यह फिल्म बंटी और बबली की अगली कड़ी है. फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया अबू धाबी शेड्यूल खत्म फिल्म बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धान्त चतुर्वेदी और शरवरी मुख्य भूमिका में हैं. वरुण वी शर्मा फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं, वहीं इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूज कर रहे है. यह फिल्म 26 जून, 2020 को रिलीज होगी.

फोटो में रानी मुखर्जी को कूल प्रिंटेड आउटफिट पहने देखा जा सकता है, जबकि सैफ अली खान जींस के साथ कैजुअल टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं. सिद्धांत को भूरे रंग की जैकेट और जींस के साथ प्रिंटेड शर्ट में देखा जा सकता है, जबकि शरवरी क्रॉप टॉप और जींस में बहुत सुंदर दिख रही है वरुण वी शर्मा के डायरेक्शन में बन रही बंटी और बबली 2 इसी साल 26 जून को रिलीज होगी बंटी और बबली साल 2005 में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है.

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की जोड़ी 11 साल बाद इस फिल्म में नजर आएगी. सैफ और रानी की जोड़ी इससे पहले फिल्म हम तुम, ता रा रम पम और थोड़ा प्यार थोड़ा मैजिक में नजर आ चुकी है शरवरी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है, वहीं वरुण वी शर्मा की भी बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है. फिल्म बंटी और बबली 2 के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं.

Related Articles

Back to top button